विधायक सहदेव पुंडीर ने क्षेत्रवासियों की पेयजल सम्बन्धित समस्याओं को सुना और अधिकारियों को निर्देश दिए

देहरादून,  सहसपुर विधायक  सहदेव पुंडीर  ने ग्राम पंचायत भाउवाला के पंचायत भवन मे क्षेत्र मे पेयजल की समस्या को लेकर जल संस्थान के अधिकारियों के संग समीक्षा बैठक की। बैठक में स्थानीय लोग व जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे।

इस दौरान विधायक ने क्षेत्रवासियों की पेयजल सम्बन्धित समस्याओं को सुना और अधिकारियों को निर्देश दिए गए कि भगवानपुर, भाउवाला व बडोवाला पेयजल योंजना का कार्य विलम्ब किये बिना जल्द से जल्द पूर्ण करें।
इसके आलावा वर्तमान मे जहाँ भी पेयजल की समस्या हो रही हैं उसका तत्काल निस्तारण करे और टैंकरों की संख्या मे वृद्धि कर जनता को पानी उपलब्ध कराना सुनिश्चत करें। विधायक जी ने अधिकारियों से कहा की इस बात का खास ध्यान रखा जाए की आम जनमानस को किसी पर भी प्रकार की समस्या न हो और न ही शिकायत का मौका मिले। किसी भी प्रकार की लापरवाही न करे,जनता के लिए काम करें।

अगले सप्ताह पुनः पेयजल अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की जाएगी।

इस अवसर पर क्षेत्रीय जिला पंचायत सदस्य खेमलता नेगी जी, ग्राम प्रधान रमा थापा जी, ग्राम प्रधान बड़ोवाला सुमित वर्मा जी, क्षेत्र पंचायत सदस्य सुनीता कंडारी जी, यशपाल नेगी जी, तनुज शर्मा जी, अनुप सेमवाल जी, कैप्टन हयात सिंह जी, नंदन सिंह कंडारी जी, विनोद थापा जी आदि जनप्रतिनिधि भी बैठक मे उपस्थित रहें