अगस्त्या फाउंडेशन में कार्यरत राहुल शर्मा के द्वारा कक्षा 6 और 7 के विद्यार्थियों को ‘एक्टी लर्न’ की पुस्तकें भेंट की

सहसपुर, श्री गुरु राम राय इंटर कॉलेज सहसपुर में अगस्त्या फाउंडेशन में कार्यरत राहुल शर्मा के द्वारा कक्षा 6 और 7 के विद्यार्थियों को ‘एक्टी लर्न’ की पुस्तकें भेंट की और इसके महत्व को समझाया और बताया कि इस पुस्तक के द्वारा आप विज्ञान के कांसेप्ट को बेहतर तरीके से समझ एवं करके सीख सकते हैं। छात्र-छात्राओं ने भी इस पुस्तक को लेकर के काफी रुचि दिखाई। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ रविंद्र सैनी ने सभी छात्र छात्राओं को इस पुस्तक का अध्ययन करने के लिए प्रेरित भी किया । डा.सैनी ने कहा कि आज वैज्ञानिक आधार पर ही सम्पूर्ण विश्व सँचालित हो रहा है। छात्र, छात्राओं का भविष्य भी विज्ञान के अध्ययन से उज्जवल है।


विज्ञान की पढाई करके छात्र विभिन्न क्षेत्रों में अपने करियर को चुन सकते हैं और रोजगार प्राप्त कर सकते हैं। विज्ञान विषयों के कारण ही डाक्टर और इँजीनियर बन सकते हैं।
एक्टी लर्न पुस्तकों से विज्ञान विषय को समझने में सहायता मिलेगी जिसके कारण विज्ञान विषय कठिन होते हुए भी सरल और रूचिकर साबित होगा। इस अवसर पर जयन्त कुमार सिंह,प्रवक्ता, आलोक बिजलवाण प्रवक्ता, राजेश कुमार, धारा सिंह, रितू डबराल, सतीश कुमार भी उपस्थित थे।