महंत पं0रविन्द्र भारद्वाज संघर्षी जी महाराज ने लोगों से मतदान करने की भी अपील की,

चांदपुर ,निकटवर्ती ग्राम हरपुर, में  रघुनाथ सिंह सैनी  के निवास पर 36घंटे के अखंड रामायण पाठ की समाप्ति पर सत्संग- प्रवचन करते हुए,महंत पं0रविन्द्र भारद्वाज संघर्षी जी महाराज दिव्य (श्री राम कथा व्यास)जी अपने अनुयायियों पंडित अंकित शर्मा, मनोज शर्मा, राहुल शर्मा, पंडित कार्तिक भारद्वाज (ज्योतिषाचार्य एवं संगीताचार्य) अतुल कुमार, इत्यादि के साथ,इस अवसर पर श्री संघर्षी जी महाराज ने लोगों से मतदान करने की भी अपील की, उन्होंने कहा कि,वोट किसी भी पार्टी को दो किन्तु इतना ध्यान रखना होगा कि वह पार्टी हमारे देश, धर्म, संस्कृति,व रक्षा सुरक्षा के लिए पूर्णतः समर्पित हो।
श्री महाराज जी ने कहा कि”चाहते तो श्री राम जी अयोध्या में ही रहकर सुख सुविधाओं से भरे राजकीय जीवन ही जी सकते थे। किन्तु उन्हें मानव समाज में समरसता का शिलान्यास करना था। जातिवाद को दूर करके हिन्दुत्व को जगाना था।शबरी के झूटे बेर खाकर वह ऊंच- नीच के भाव को वह समूल नष्ट करना चाहते थे।और उन्होंने अपने रामराज्य में जातिवाद, ऊंच नीच छोटे बड़े के भाव को समाप्त भी कर दिया था।
श्री महाराज जी ने कहा कि “आज संतो और ब्राह्मणों को मानव समाज में बढते जा रहे,बिषय-व्यसनों जैसे नशाखोरी व अपराधिकरण से बचाने पर समझाना होगा।
श्री महाराज जी ने कहा कि “शराब ही समस्त पापों की जननी है”,यह जिस घर मे घुस जाती है।उस घर को नर्क बना देती है।अगर हमें अपने घरों में रामराज्य लाना होगा तो हमें विषय व्यसनों से शराब व नशाखोरी से सदैव ही दूर रहना होगा।