फिर सत्ता में काबिज होने जा रही है भाजपा: विकास भगत

हल्द्वानी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विकास भगत ने कहा है कि उत्तराखंड में एक बार फिर भाजपा की सरकार सत्तारूढ हो रही है। कालाढूंगी विधानसभा को पार्टी भारी बहुमत से जीतने जा रही है।
श्री भगत ने आज कालाढूंगी विधान सभा के कोटाबाग में मूसाबंगार और बजूनिया हल्दू के युवाओं से संवाद किया। आगामी चुनाव में भाजपा को विजय बनाने की अपील की। इस अवसर पर 40 युवाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।
बैठक में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विकास भगत ने युवाओं से निवेदन किया की क्षेत्र के विकास के लिये भाजपा को मजबूत करे।इस बार विधायक बंशीधर भगत द्वारा कोटाबाग के क्षेत्र में शानदार विकास कार्य हुए है।
जिसमे प्रमुख रूप से देचोरी पुल 2 करोड़,अपरकोटा नहर का जीर्णोद्धार 1 करोड़, आवलाकोट पयेजल योजना की स्वीकृति 2 करोड़,बजूनिया हल्दू,पतालिया और मुसाबंगार पयेजल योजना की स्वीकृति 8 करोड़,कोटाबाग महाविद्यालय में 3 करोड़ की लागत से भवन निर्माण और कृषि विज्ञान एवम पोस्ट ग्रेजुएशन की स्वीकृति और सडको के निर्माण प्रमुख है।
कार्यक्रम में प्रधान श्रीमंती सुमन आर्य,नवींन गरजोला,जोगा मेहरा ,दिनकर मासीवाल,रमेश जोशी,बसन्त बल्लभ तिवारी,शोभा टम्टा,नवींन पंत,पूर्व छात्र संघ अध्य्क्ष वीरेन्द्र बिष्ट,विनोद जोशी,विक्की चोकडायत,नकुल सती,आंनद बल्लभ भगत,मनोज मशीवाल,चंदू सनवाल ,प्रीतम बिष्ट,पंकज ढोडियाल,भीम सिंह जलाल ,नवींन जोशी ,गौरव राणा ,मुकुल बिष्ट,अजय पंत राजू बिष्ट समेत युवा कार्यकर्ता और मित्र उपस्थित रहे।